.

Funny husband wife whatsapp jokes

बीवी ने अपना पोट्रेट बनवाया फिर कुछ सोच कर पेंटर को कहा की गले में नवलखा हार भी डाल दो

पेंटिंग बन्ने के बाद पेंटर ने पूछा आपने ऐसा क्यों किया।।
बीवी बोली कभी मे मर गयी तो ये दूसरी शादी कर लेंगे

नई वाली आएगी तो ये हार ढूंढेगी और मिलेगा नहीं तो झगड़ा होगा
तब मेरी आत्मा को सच्चा सुकून मिलेगा . 😜😛😄😄😅😥

नाइ सोच नया प्लान👆👆😝😝😝😝
🏊🏊🏊🏊🏊🏊🏊🏊

--------------#########--------------------

एक आदमी नदी मे डूब रहा था। वो जोर जोर से चिल्लाया -
"गणेश जी बचाओ"
.
.
"गणेश जी बचाओ"
.
गणेश जी आए ओर नदी किनारे नाच ने लगे।
आदमी :"प्रभु आप नाच क्यों रहे हो? मुझे बचाओ..."
गणेश जी मुस्कुराते हुए बोले -
"तू भी तो मेरे विसर्जन मे बहुत नाच रहा था...!
〰〰अता माझी सटकली〰〰
😎😎😎😎😎😎😎😎

--------------#########--------------------

सुबह सवेरे पति उठ के तैयार हुआ योगा जाने के
लिय ।

पत्नि की आखं खुल गई तो पति ने पुछ लिया

पति : प्रिय, क्या तुम मेरे साथ योगा के लिए
चलना पसंद करोगी ?

पत्नि : तुम कहना क्या चाहते हो, मैं
क्या मोटी हो गई हूँ.

पति : कोई बात नही, इच्छा नही है तो मत चलो.

पत्नि : मतलब, मैं आलसी हूँ ?

पति : अरे तुम गुस्सा क्यों कर रही हो ?

पत्नि : मतलब, मैं हमेशा झगड़ती हूँ.

पति : अरे, मैंने ऐसा कब बोला ?

पत्नि : मतलब कि मैं झूठी हूँ.

पति : अच्छा बाबा, मैं नही जाता हूँ.

पत्नि : मैं सब समझती हूँ, दरअसल तुम
जाना ही नही चाहते थे.

पति ने चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी और बेचारा
फिर सो गया😂😛😂😂😜
Yoga day special

--------------#########--------------------

Previous
Next Post »