.

Hindi jokes for whatsapp

पंजाबी लडकीयां
लस्सी बनाती है

बंगाली लडकीयां
मच्छी बनाती है

गुजराती लडकीयां ढोकला
बनाती है और
UP
की लडकीयां चुतिया
बनाती है😜
: कभी गौर किया है...
जिंदगी के 90% खतरनाक फैसले
हम लड़के बस ये सोच कर ले लेते है कि'.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
इसकी मां का भोसड़ा.....
जो होगा देखा जाएगा"|😑😅
-----------------------
: आज कल की पीड़ी तो देखो😛

लंड खड़ा हो न हो

पर बाल खड़े होना चाहिए
😝😝

यो यो हनी सिंग।।।😎😎😎🙈🙊
: एक लड़की अपने अंधे बॉयफ्रेंड से बोली,
"काश तुम देख सकते
मैं कितनी खूबसूरत हूँ।"
😎बॉयफ्रेंड: इतनी खूबसूरत होती तो क्या तुझे
आँख वाले मेरे लिए छोड़ जाते?
गंडमरी अंधा हूँ,
चूतिया नहीं।
😜😜😜😜😜😜😜😜
अभी तक का सबसे प्राणघातक गाना,,,

रणवीर सिंह - लहू मुह लग गया,,
.
.
.
.
.
दीपिका - मैंने पहले ही कहा था पीरियड चल रहा है!

😁😁😁😁😂👈
👉😜👈मैं क्यूँ दुआ करूँ कि
किसी को मेरी उमर लग जाए,

हो सकता है
आज मेरा आखरी दिन हो और उसकी
माँ चुद जाए....😝😜😝

किसी ने क्या खूब कहा है
हजारो तरह के थोबड़े

लेकिन एक ही तरह के भोसड़े😜🙊🙊

जिंदगी है क्या, एक अरमान भोसड़ी का......
औरत के पीछे पागल, इंसान भोसड़ी का ! !
रब्बर का लंड, प्लास्टिक की चूतें ......
क्या क्या बना रहा है जापान भोसड़ी का ! !😂😂
😄😊स्कूल मैं बच्चों से सवाल किया गया कि अगर एक लड़की बेहोश हो गयी हो तो शरीर का कौन सा हिस्सा दबाओग ।



जिस जिस का जवाब नब्ज़ था वो डॉक्टर बन गये और बाकी के सारे कमीने इस ग्रुप के मेंबर हैं 😝😝😝😜😜😜

भक्त: बाबा, आज कल की लडकियां अपने बॉयफ्रेंड को डार्लिंग-डार्लिंग क्यों कहती रहती हैं?

बाबा: वत्स, वास्तव में ये लडकियां कहती है "डाल...लिंग, डाल...लिंग". तुम जैसे अज्ञानियों को सुनाई देता है "डार्लिंग-डार्लिंग."😝😝😝😝😝😝😝😝

Previous
Next Post »