.

Long funny non veg stroy in hindi for whatsapp groups

एक बार एक गाँव में एक परिवार में 3 लोग रहते थे।

बाप और उसके 2 बेटे।

उनके पास एक भैंस थी।

जिंदगी मज़े में चल रही थी कि  अचानक एक दिन उनकी भैंस मर गयी ।





सारा परिवार उदास हो गया।









एक रात को बाप दुःख से रो रहा था,




रोते-रोते वो घर के कुए के पास पहुंचा।






कुएं से एक परी निकली और उसने पूछा,


"क्यों रो रहे हो?"




बूढ़े ने कहा,



"मेरी भैंस मर गयी है, मुझे उसका दुःख है।"





परी बोली,


"मैं तुम्हारी भैंस को जिंदा कर दूँगी लेकिन एक शर्त है।"





बूढा बोला,






"क्या शर्त है?"












परी बोली, "तुम्हें मुझे 5 बार चोदना पड़ेगा।"





बूढा मान गया और उसने परी को चोदना शुरू कर दिया।



एक बार चोदा, दो बार चोदा, तीसरी बार चोदा पर चौथी बार में बूढा मर गया।





सुबह सब को पता चला तो दोनों भाई बड़े दुखी हुए।






अगली रात को बड़ा भाई रोता-रोता कुएं के पास आ गया।



फिर परी आई और पूछा,


"क्यों रो रहे हो?"



बड़े भाई ने कहा,



"पहले हमारी भैंस मर गयी और अब बाप भी मर गया।"





परी ने कहा,





"दोनों जिंदा हो सकते हैं लेकिन मेरी एक शर्त है।"





बड़े भाई ने पूछा,





"क्या शर्त है?"







परी ने कहा,






"तुम्हें मुझे 10 बार चोदना पड़ेगा।"




शर्त सुनकर बड़ा भाई भी मान गया।






एक बार चोदा, पांच बार चोदा पर आठवीं बार में वो भी मर गया।







सुबह जब छोटे भाई को पता लगा उसे बड़ा दुःख हुआ।





रात को वो भी रोता-रोता उसी कुएं के पास आ गया फिर परी आ गयी। उसने उस से भी रोने का कारण पूछा।






छोटे भाई ने कहा,





"पहले हमारी भैंस मर गयी फिर बाप मर गया और अब भाई भी मर गया इस लिए रो रहा हूँ।"






परी ने कहा,



"सब जिंदा हो सकते हैं लेकिन मेरी एक शर्त है।"





छोटे भाई ने शर्त पूछी तो परी ने अपनी शर्त बताई कि अगर तुम मुझे 20 बार चोद सको तो सब ज़िंदा हो जायेंगे।










छोटा भाई मान गया और वो शुरू हो गया।







एक बार, पांच बार, दस बार, पंद्रह बार, बीस बार, पच्चीस बार, तीस बार और चालीसवीं बार परी मर गयी पर उसके वायदे के मुताबिक सब जिंदा हो गए।

सब हैरान थे कि परी मर कैसे गयी।



बड़े भाई ने छोटे भाई से पूछा,





"परी मरी तो मरी कैसे?"








छोटे भाई ने जवाब दिया,






"जब भैंस मर सकती है तो परी क्या चीज़ थी?"😁😝😘😛😛😛😛 😛😛😛😛
.
.
.
.
.

Group  कीसी का भी हो !!
पर घमाका हमारा ही होगा !!! हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है,
होश उड़ जाते है लोगो के, जब .. GROUP  में कदम रखते है।।👊👊

Previous
Next Post »